Connect with us

अल्मोड़ा

यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट पर अनाधिकृत रूप से अंकिता भंडारी की हत्या स्थल वनंतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर सबूत खुर्द-बुर्द करने का आरोप

सीएन, अल्मोड़ा। पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी उत्तराखंड अमित जोशी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अल्मोड़ा कोतवाली पहुंच कर भारतीय जनता पार्टी भारतीय जनता पार्टी के यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट पर अनाधिकृत रूप से अंकिता भंडारी की हत्या के स्थल वनंतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर सबूत खुर्द बुर्द करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की ! अमित जोशी ने बताया की पौड़ी के जिलाधिकारी महोदय द्वारा यह स्पष्ठ कर दिया गया है कि यह बुलडोजर प्रशासन के द्वारा नहीं चलाया गया, विभिन्न न्यूज़ चैनल के माध्यम से यह प्रकाश में आया है कि यह बुलडोजर यमकेश्वर से विधायक रेनू बिष्ट द्वारा चलाया गया है व बुलडोजर कार्यवाही के समय विधायक रेणु बिष्ट मौके पर मौजूद रही, रिजॉर्ट के जिस कमरे में बुलडोजर चलाया गया एवं सबूत मिटाए गए वहां पर अंकिता हत्याकांड एवं वेश्यावृत्ति के सबूत मिल सकते थे एवं उस व्यक्ति का पता चल सकता था, जिसके लिए स्पेशल सर्विस देने का दबाव अंकिता पर डाला गया। जघन्य अपराध में अपराध स्थल पर प्रशासन की अनुमति के बिना छेड़छाड़ करना एक गंभीर अपराध है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा विधायक रेनू बिष्ट पर जीरो फिर कराने की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस का तीखा वाद विवाद हुआ एवं पुलिस द्वारा आम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को डराने हेतु उनके रजिस्टर में सभी कार्यकर्ताओं के नाम और नंबर नोट कर उन्हें दबाव में लाने का प्रयास किया गया ! अंततः कोतवाल अल्मोड़ा द्वारा यह बताया गया क्योंकि इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है, अतः कोतवाल अल्मोड़ा द्वारा यह प्रार्थना पत्र एसआईटी की डीआईजी को प्रेषित किया जाएगा एवं उनके स्तर पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। आम आदमी पार्टी अल्मोड़ा के जिला अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि हम अंकिता भंडारी के लिए पूर्ण न्याय की मांग करते हैं एवं यह चाहते हैं कि प्रदेश के अंदर दोबारा कोई अंकिता मरने के लिए मजबूर ना हो, और उन्होंने कहा कि अगर एसआईटी की तरफ से सबूतों को खुर्द बुर्द करने वाले जिम्मेदार लोगों के प्रति कार्यवाही नहीं की जाएगी तो आम आदमी पार्टी न्याय की मांग हेतु उग्र आंदोलन एवं न्यायालय की शरण में जाएगी। अंततः कोतवाल अल्मोड़ा द्वारा प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर एसआईटी को भेजने का कार्य किया गया उक्त कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष अल्मोड़ा आनंद सिंह बिष्ट ,जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा मुमताज खान, संगठन महासचिव मनोज गुप्ता, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष शमशेर आर्यन, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा अल्मोड़ा दानिश कुरेशी, जिला सचिव अल्मोड़ा नवीन चंद्र आर्य, जिला सचिव अल्मोड़ा योगेंद्र अधिकारी, विधानसभा अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा रेशमा अंसारी, जिला सचिव अल्मोड़ा दिनेश कुमार, जिला सचिव अल्मोड़ा एसआर बेग , सोशल मीडिया प्रभारी विधानसभा मुकेश कुमार टम्टा, अफसान खान, किरण आर्य, मेहनाज खान , अंकिता भंडारी , एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in अल्मोड़ा

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING