Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 11 जुलाई 2023 : तुला राशि के जातकों का मन बाकि दिनों के अपेक्षाकृत शांत रहेगा

आज का राशिफल 11 जुलाई 2023 : तुला राशि के जातकों का मन बाकि दिनों के अपेक्षाकृत शांत रहेगा
मेष राशि : छात्रों का मन आज पढ़ाई में कम और रचनात्मक कार्यों में ज्यादा लगेगा। वे कुछ ऐसा करने का प्रयास कर सकते हैं जिससे उनके मन को खुशी मिले।
वृषभ राशि: जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें आज किसी से एक अच्छा मार्गदर्शन मिल सकता हैं जो उनका करियर बनाने में सफलता दिलाएगा।
मिथुन राशि : किसी अपने की बात दिल पर लग सकती हैं जिस कारण आपका मन उदास सा रहेगा। ऐसे में कुछ समय ले और शांत मन से उनसे बात करे ताकि दूरियां बढ़े नही।
कर्क राशि : अपनी जॉब को लेकर चिंता सताएगी और आप किसी नयी जॉब की तलाश में रहेंगे। ऐसे में अपने मन को शांत करें और सोचे कि आपका लक्ष्य क्या है।
सिंह राशि : घर के सदस्यों के बीच आपसी प्रेम में बढ़ोत्तरी होगी और सभी मिलकर एक-दूसरे के साथ मीठी यादे साँझा करेंगे। ऐसे में आप बाहर से समोसे भी ले आए तो माहौल और भी खुशनुमा हो जाएगा।
कन्या राशि : अपने काम को लेकर आपका रुझान कम होगा और आप अपना कुछ नया शुरू करने का विचार कर सकते हैं लेकिन इस बारे में पहले गहनता से विचार अवश्य कर ले और फिर ही कोई निर्णय ले।
तुला राशि : मन बाकि दिनों के अपेक्षाकृत शांत रहेगा और मानसिक शांति का अनुभव होगा। प्रभु भक्ति में भी मन लगेगा और कई अनसुलझे प्रश्नों के उत्तर मिलेंगे।
वृश्चिक राशि : यदि आपके विवाह को हुए पांच साल से कम का समय हुआ हैं तो आज के दिन अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करें क्योंकि आज का दिन आप दोनों के लिए अत्यंत शुभ हैं।
धनु राशि : पिछले एक वर्ष में किसी मित्र के साथ कोई अनबन हुई हैं या वह आपसे नाराज़ हैं तो आज के दिन उससे बात करने का विचार मन में आ सकता है और दोस्ती पहले के जैसी ही सकती है।
मकर राशि :मानसिक रूप से कुछ तनाव होने की आशंका है। इसलिये आपका स्वभाव अपेक्षाकृत थोडा चिढ़चिढ़ा होने की संभावना हैं जिस कारण रिश्तों में थोड़ी कटुता आ सकती हैं। अपनी वाणी को नरम रखे व शब्दों का चुनाव सही ढंग से करे।
कुंभ राशि : परिवार में यदि आपके कोई छोटे भाई-बहन हैं तो वे आपसे किसी चीज़ की अपेक्षा करेंगे। ऐसे में उन्हें समझने का प्रयास करे या फिर उनसे बात करे।
मीन राशि : व्यापार में कुछ घाटा हो सकता हैं लेकिन उस पर ज्यादा ध्यान ना दे क्योंकि कुछ ही दिनों में उसकी भरपाई भी हो जाएगी। इसलिये मन को शांत रखे और अपने काम पर ही ध्यान दे।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING