Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 14 जुलाई 2023 : कुंभ राशि के जातक अपने पिता से करियर को लेकर विचार-विमर्श करेंगे

आज का राशिफल 14 जुलाई 2023 : कुंभ राशि के जातक अपने पिता से करियर को लेकर विचार-विमर्श करेंगे
मेष राशि  : कहीं पैसा निवेश किया हुआ हैं तो आज का दिन आपके लिए लाभकारी हैं। अपने चारों ओर ध्यान बनाए रखें क्योंकि कोई अच्छा अवसर आपके हाथ लग सकता है।
वृषभ राशि  : खर्चे बढ़ जाएंगे लेकिन कमाई उतनी नहीं होगी। ऐसे में बेवजह के खर्चों पर लगाम लगाए और धन संबंधी कोई बड़ा निर्णय अपनों से बड़ो के साथ विचार-विमर्श करके ही करे।
मिथुन राशि  : कुछ दिनों से चली आ रही बीमारी से आराम मिलेगा और आज के दिन आप अपेक्षाकृत तरोताजा महसूस करेंगे। मानसिक रूप से भी दिमाग शांत रहेगा और नए विचार मन में आएंगे।
कर्क राशि : कार्यस्थल में किसी को लेकर आपका आकर्षण हो सकता हैं। ऑफिस में आपको लेकर बातें भी होंगी, इसलिये किसी बात को लेकर उत्तेजित होने से बचें।
सिंह राशि : सुबह का समय थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा लेकिन शाम होते-होते सब सामान्य हो जायेगा। आपका किसी के साथ कही बाहर जाने का भी प्लान बन सकता है।
कन्या राशि  : शत्रु आपका लाभ उठाने की कोशिश में रहेंगे लेकिन समझदारी से आप किसी भी समस्या को टाल सकते है। अपने मन को शांत रखने का प्रयास करें।
तुला राशि : बिज़नेस में किसी बात को लेकर काम अटक सकता हैं या कोई डील भी कैंसिल हो सकती है। आपका ध्यान अपने काम पर कम लगेगा।
वृश्चिक राशि : आज के दिन अपनी बहन के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे तो रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे। बाहर के किसी व्यक्ति के साथ अपनी निजी बातें साझा करने से बचें।
धनु राशि : सरकारी नौकरी कर रहे लोग आज के दिन किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचे अन्यथा यह आपके लिए उल्टा दांव सिद्ध होगा। घर में किसी सदस्य की नयी नौकरी भी लग सकती है।
मकर राशि : प्रेम जीवन में हैं तो आज आपको अपने साथी की कोई बात बुरी लग सकती हैं जिस कारण मन उदास रहेगा। रिश्तों को संभालने के लिए उसे समय अवश्य दे।
कुंभ राशि : अपने पिता से करियर को लेकर विचार-विमर्श संभव हैं। ऐसे में उनसे खुलकर बात करें और उनसे अपनी सभी समस्याएं विस्तारपूर्वक साँझा करे तो परिणाम बेहतर होंगे।
मीन राशि : किसी कार्य को करने का सोच रहे हैं और बहुत दिनों से वह मन में हैं तो आज उसे कर डाले। आज का दिन आपकी कुंडली के अनुसार अत्यंत शुभ दिन है।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING