Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 23 जुलाई 2023 : मेष राशि के जातकों का पेशेवर जीवन आपसे दृढ़तापूर्वक ध्यान देने की मांग करेगा

आज का राशिफल 23 जुलाई 2023 : मेष राशि के जातकों का पेशेवर जीवन आपसे दृढ़तापूर्वक ध्यान देने की माँग करेगा
मेष राशिफल

आपका पेशेवर जीवन आपसे दृढ़तापूर्वक ध्यान देने की माँग करेगा। प्रेमियों के बीच आज केमिस्ट्री प्रगाढ़ होने की उम्मीद है। करियर संबंधी कुछ निर्णय लेने में कोई परिचित महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। ज़्यादा खाने से बचें क्योंकि पेट से जुड़ी कुछ समस्याएँ आज आपको परेशान कर सकती हैं। आर्थिक रूप से प्राइवेट नौकरी करने वालों को कुछ वृद्धि की उम्मीद हो सकती है। आपका भाग्यशाली रंग चारकोल है। आपका लकी नंबर 17 है.
वृषभ राशिफल
आपकी ज्ञान भरी बातें किसी के लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं। आज काम में व्यस्त रहने से बचें और इसके बजाय अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। अपने परिवार के साथ यादें संजोने के अवसर के लिए एक दिन का वेतन त्यागना इतना बुरा नहीं है। आर्थिक रूप से सितारे कुछ अनुकूल स्थितियों को दर्शाते हैं जबकि स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे आज आपको परेशान कर सकते हैं। आपका शुभ रंग भूरा है. आपका लकी नंबर 5 है.
मिथुन राशिफल
आज नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने दें। ऐसी गतिविधियाँ करके अपने साथ कुछ समय बिताएँ जो आपको आनंद देती हैं। प्रेम जीवन में मजबूती आने की उम्मीद है। दोस्तों के साथ पुनर्मिलन आपको पेशेवर जीवन में तनाव से निपटने में मदद करेगा। वित्त और स्वास्थ्य आपके पक्ष में रहने की संभावना है। आपका शुभ रंग जैतून है। आपका लकी नंबर 3 है.
कर्क राशिफल
आज आपका ध्यान पिछली प्रतिबद्धताओं को पूरा करने पर रहेगा और आपके प्रेम जीवन में सकारात्मक संकेत दिख रहे हैं। यदि आप विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो पुनर्विचार करना बुद्धिमानी हो सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से, आप थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं और डॉक्टर से परामर्श लेने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक मामूली समस्या होने की संभावना है। अपनी भलाई को प्राथमिकता दें। आपका शुभ रंग लाल है. आपका लकी नंबर 8 है.
सिंह राशिफल
आपको अपने प्रियजनों से कोई सरप्राइज़ मिलने की भी संभावना है और निकट भविष्य में कोई बड़ा बदलाव भी देखने को मिल सकता है। प्रेम जीवन में मजबूती आने की उम्मीद है। स्वास्थ्य और आर्थिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे। रचनात्मक व्यवसायों से जुड़े लोगों को उच्च पद पर पदोन्नति मिल सकती है। आपका भाग्यशाली रंग अनानास पीला है। आपका लकी नंबर 27 है.
कन्या राशिफल
आज आप जो विकल्प चुनेंगे उसका दूरगामी प्रभाव पड़ेगा, इसलिए समझदारी से सोचें और तुरंत निष्कर्ष पर न पहुंचें। अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें क्योंकि आप अपने प्रियजनों से कुछ कड़वी बात कह सकते हैं जिसके लिए आपको भविष्य में पछताना पड़ेगा। स्वास्थ्य और आर्थिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे। आपका शुभ रंग भूरा है. आपका लकी नंबर 24 है.
तुला राशिफल
अपने पेशेवर जीवन में स्थिरता और रोमांस फिर से शुरू होने की संभावना की उम्मीद करें। आज कागजी कार्रवाई पर ध्यान दें और संभावित ओवरटाइम के लिए तैयारी करें। किसी उच्च पद पर पदोन्नति होने की संभावना है। वित्तीय और स्वास्थ्य स्थितियों में सुधार की आशा करें। आपका शुभ रंग पीला है. आपका लकी नंबर 4 है.
वृश्चिक राशिफल
छात्रों को साथियों के दबाव से सावधान रहना चाहिए और अनैतिक प्रभावों से बचना चाहिए। दवा से स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. आर्थिक तौर पर कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। प्रेमी हार्दिक संदेश साझा करने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का आनंद ले सकते हैं। आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है। आपका लकी नंबर 13 है.
धनु राशिफल
आप कोई ऐसा प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं जो निकट भविष्य में आपके वित्तीय लाभ को बढ़ाएगा। निजी जीवन स्थिर रहेगा और आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। बच्चों को आज कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से जूझना पड़ सकता है, इसलिए उचित देखभाल करें। आपका भाग्यशाली रंग एक्वामरीन है। आपका लकी नंबर 26 है।
मकर राशिफल
आपका जिद्दी रवैया आज आपके लिए समस्या बन सकता है क्योंकि लोग इसके लिए आपकी आलोचना कर सकते हैं। आपको अतिरिक्त पेशेवर कर्तव्य और जिम्मेदारियाँ मिल सकती हैं। आपके परिवार के सदस्यों से शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है। स्वास्थ्य और धन संबंधी मामले आज आपके पक्ष में रहेंगे। आर्थिक संकट आपको मानसिक तनाव दे सकता है। आपका लकी रंग हॉट पिंक है. आपका लकी नंबर 19 है.
कुंभ राशिफल
आपको फ़ोन कॉल पर कोई अच्छी ख़बर मिलने की संभावना है। वित्तीय स्थिति में सुधार होने जा रहा है क्योंकि नकदी का प्रवाह काफी संभव है। आज शाम को आप परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। अवसर आपके सामने आ सकते हैं, इसलिए उन्हें हासिल करने का यह अच्छा समय है। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है जो अप्रत्याशित रूप से अच्छी खबर लेकर आएगा। आपका भाग्यशाली रंग फायर ब्रिक है। आपका लकी नंबर 3 है.
मीन राशिफल
आपके निजी जीवन में सामान्य समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जिनमें दंपत्तियों के बीच गलतफहमियां और अहंकार के मुद्दे भी शामिल हैं। हालाँकि, उन्हें प्रबंधित करने की आपकी क्षमता समाधान की ओर ले जाएगी। आर्थिक दृष्टि से आय में वृद्धि की उम्मीद है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप उत्तम स्थिति में रहेंगे। आपका शुभ रंग गहरा लाल है। आपका लकी नंबर 17 है.

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING