Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल, 25 जून 2023 : वृष राशि के जातको को अपने शब्दों के चयन के प्रति अति सावधानी  बरतनी चाहिए

आज का राशिफल, 25 जून 2023 : वृष राशि के जातको को अपने शब्दों के चयन के प्रति अति सावधानी  बरतनी चाहिए
मेष राशि–आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है. कोई जरूरी काम आज टाइम से पूरा हो जाएगा. आज किसी जरूरतमंद की मदद करने में संकोच न करें. सबकी दुवाओं का असर सुखद परिणाम लेकर आएगा. इस राशि के जो लोग प्रॉपर्टी डीलर है आज उन्हें काफी धनलाभ होगा, आप माला-माल हो जाएंगा. छात्रों को आज पढ़ाई में मन लगेगा. नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें आज से ही शुरु कर दें. शारीरिक दृष्टि से सेहत आज फिट रहेगी. बाहरी चीज़ों को खाने से बचें. प्यार प्रसंग में नजदीकियां आएंगी. लव पार्टनर के साथ अनावश्यक बहस हो सकती है. जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिताने वाले हैं. किसी महिला से दोस्ती दोस्ती का प्रस्ताव आएगा.
वृष राशि–आज आपको अपने शब्दों के चयन के प्रति अति सावधानी  बरतनी चाहिए, क्योंकि इससे रिश्ते खराब हो सकते हैं. पारिवारिक एव व्यावसायिक सन्दर्भ में मनमुटाव हो सकता है. आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य गंभीर चिंता का कारण बन सकता है. वित्तीय मामलों में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आप करीबी रिश्तेदारों के साथ विवादों में भाग सकते हैं और आपके दुश्मन भी आपको कुछ परेशानियां दे सकते हैं. नया उद्यम शुरू करने या अटकलों के लिए समय अच्छा नहीं है. नुकसान होने की संभावना है. जीवनसाथी से खूब बनेगी. प्रेम के क्षण इकट्ठे बिताएंगे. साथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. लव पार्टनर से मदद मिल सकती है. आज लव लाइफ में बदलाव हो सकते हैं.
मिथुन राशि–आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. बिजनेस में आगे बढ़ने के कई नए मौके मिलेंगे. पढ़ाई में अपनों का सहयोग प्राप्त होगा. इस राशि के बच्चे स्कूल में अच्छी परफॉरमेंस के लिए सम्मानित होंगे. अगर आप इंडस्ट्री लगाने में पार्टनरशिप करना चाहते हैं. तो इससे आपको ज्यादा फायदा होगा. आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा . ज्यादा मीठा पकवान खाने से परहेज करें.पार्टनर धोखा दे सकता है. वैवाहिक जीवन में खुशियां मिलने वाली है. जीवनसाथी के खुशनुमा पल बिताने वाले हैं. लव रिलेशन में नया मोड़ आने वाला है.
कर्क राशि–स्वास्थ्य-मामलों को छोड़कर, आज का दिन भाग्यशाली है. आपकी मां और आपके बच्चों का स्वास्थ्य भी आपको कुछ परेशान कर सकता है. आज जीवनसाथी कुछ खर्चीला बन सकता है. कुछ शत्रु आज हावी हो सकते हैं. ये सभी आपको चिंतित कर सकता है. आपको सचेत रहना चाहिए और खुद को शांत बनाए रखना चाहिए. कार्यक्षेत्र में सुधार संभव है. आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी और आर्थिक लाभ के नए स्रोत विकसित हो सकतें हैं. प्रेमी के साथ सहज संबंध बनाए रखें. आज सितारे आपके साथ नहीं है. प्रेमी से ब्रेकअप हो सकता है. झूठी शान के लिए यदि आपने झूठ बोला है, तो हो सकता है, वह सामने आ जाए. कुछ लोगों की सेहत ढीली रह सकती है. पति-पत्नी के बीच अनबन रहेगी.
सिंह राशि–आज दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. आज आप ऊर्जा से भरे रहेंगे जिससे आप वो सब कुछ हासिल कर सकते हैं जो आप चाहते हैं. आपको इस बात का जरूर ध्यान रखना होगा कि दूसरे आप के बारे में क्या सोचते है. आत्म विश्वास का आनंद लें. संचार से जुड़ी किसी नई तकनीक से फायदा जरूर मिलेगा. माता के आर्शीवाद से सब कुछ अच्छा होगा . आसपास और साथ के लोगों में आपकी अच्छी इमेज बनेगी. सेहत बिल्कुल ठीक रहने वाली है. जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ने वाली है. लव पार्टनर के साथ बनी दूरियां कम होगी. विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. संतान प्राप्ति के योग बनते दिख रहे हैं.
कन्या राशि–आपको अपने गुप्त शत्रुओं द्वारा बनाई गई कुछ छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उन्हें विरोधी नहीं बनाना चाहिए. खर्च में काफी वृद्धि हो सकती है, जो आपको तनाव में रख सकती है. पारिवारिक जीवन में आप सदस्यों के प्रति झगड़ालू और जिद्दी हो सकते हैं. आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं और तनाव की स्थिति में रह सकते हैं. यदि आपको अपनी आंखों की दृष्टि से कोई असुविधा है, तो आपको चिकित्सकीय/नेत्र संबंधी सलाह लेनी चाहिए. लव पार्टनर भावनात्मक रहेगा. उसकी भावनाओं की कद्र करें. अपनी बातों को पार्टनर पर न थोपें. इस कारण लव रिलेशन में परेशानियां बढ़ सकती हैं. विवाहित जोड़ों का आज का दिन अशांति भरा गुजर सकता है. धैर्य रखें और संबंधों को सुधारने के लिये मित्रों की सलाह ले सकते हैं.
तुला राशि–आज का दिन का सामान्य रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आज आपको कोई बड़ा फैसला आपको करना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. सब आपकी समझदारी से काफी प्रभावित होंगे . हर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा . चारो तरफ से खूब प्रशंसा मिलने वाली है. परिवार में कई दिनों से चल रही समस्याएं आज सुलझ जाएंगी. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्हें अचानक कहीं से आर्थिक लाभ मिलेगा. किसी वृद्ध आश्रम में चने की दाल दान करें, मानसिक सुख प्राप्त होगा. नव विवाहित दंपत्तियों को आपसी विवाद हो सकता है. लव पार्टनर से नजदीकियां बढ़ेगी. कसी महिला मित्र के साथ घूमने जाने की योजना सफल होगी. अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव आएगा.
वृश्चिक राशि–यह आपकी सोच को कुछ भ्रमित कर देगा और आप अनिश्चित, स्वच्छंद और जिद्दी हो सकते हैं. आप घुमावदार बीमारियों और विस्फोटों से पीड़ित हो सकते हैं. आप भावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं और तनाव की स्थिति में रह सकते हैं. यदि आपको अपनी आंखों की दृष्टि से कोई असुविधा है, तो आपको चिकित्सकीय / नेत्र संबंधी सलाह लेनी चाहिए. आपके परिवार के सदस्यों के साथ संबंध तनाव में आ सकते हैं, जिससे आप दुखी महसूस कर सकते हैं. प्रेमी के साथ अनबन रहेगी. प्रेम संबंधों में अस्थिरता आ सकती है. खुद पर कंट्रोल रखें. प्रेमी पर हावी न हों. विवाहित जोड़ों के लिये दिन रोमांटिक है. खूबसूरत लगने के लिये नयी ड्रेस या गहने आदि खरीद सकते हैं. साथी आपसे प्रभावित होगा. विवाहित जीवन में रोमांस की वापसी महसूस करेंगे.
धनु राशि–आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. कारोबार में उतार-चढा़व की स्थिति बनी रहेगी. आज आप जो भी करें, सकारात्मक होकर करें. किसी तरह का फैसला करने के पहले अच्छी तरह से सोच-विचार जरूर कर लें . इस राशि के जो लोग कोचिंग संचालक है अगर आज संचालन कार्य में बदलाव करें तो फायदा जरूर होगा . स्वास्थ्य को लेकर आज आप थोड़ा परेशान रहेंगे. लवमेट के लिए दिन बेहतरीन रहेगा . जीवनसाथी का सहयोग आपकी परेशानियों को कम कर देगा. पार्टनर के साथ अच्छा बर्ताव आपको उनके करीब लाएगा. जीवनसाथी से भरपूर प्यार मिलने वाला है. पुराने प्रेम-प्रसंग में नया मोड़ आएगा. संभव है विवाह प्रसंग में बदल जाए.
मकर राशि–आप अपने आत्मविश्वास को फिर से हासिल करेंगे और पूरे समर्पण के साथ काम में जुटेंगे जो सकारात्मक विकास को जन्म देगा. आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल होंगे और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं. वित्तीय स्थिति में सुधार होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है. यदि आप परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से अपनी स्थिति को बढ़ाना चाहते हैं तो अपना ध्यान और समर्पण न खोएं. आपको अपने जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. दिन परेशानियों भरा गुजरेगा. लवर का सहयोग और साथ आपके दिल को सकून देगा. सगाई या विवाह टूट सकता है. क्रोध के कारण जीवनसाथी नाराज होकर आपको छोड़ सकता है. समझदारी से काम लेने की जरूरत है.
कुंभ राशि–आज आत्मविश्वास और उम्मीदों वाला दिन है. कुछ नए अनुभव की प्राप्ति होगी. अभी तक आपने जीवन के हर संभव क्षेत्र में जो भी करने की सोच रहे हैं थे आज वो पूरा हो जाएगा.  आपको धैर्य बनाकर रखने की जरूरत है. कामकाज में आज नए तरीकों को अपनाने की कोशिश करें फायदा जरूर मिलेगा. इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं आज उन्हें सुयोग्य विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे. आज किसी को उधार देने से बचें. लवमेट आज किसी अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जाएंगे . ब्राह्मण को अनाज दान में दें, परिवार में खुशियां आएंगी . पार्टनर के साथ अनावश्यक बहस हो सकती है. पत्नी के साथ रोमांटिक समय बिताने वाले हैं. जीवनसाथी को अपने प्यार का एहसास दिलाएं. प्रेम-संबंध मधुर होंगे
मीन राशि–आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी. इस समय संसाधनों की कमी के कारण कुछ व्यावसायिक योजनाओं को रोकना पड़ सकता है. स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है. उत्तरार्ध में हालात सुधरेंगे और कठिनाइयों का समाधान मिलेगा. आप अपने भाईयों, बहनों और दोस्तों के समर्थन और मदद से प्रगति करेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. आपकी सामाजिक छवि बढ़ेगी. आपका प्रेमी आपसे आकर्षित होगा. आज आपका ज्यादा समय रोमांस में बीतेगा. विवाह के संयोग बन रहें है. अगर प्रेम विवाह करने की सोच रहे हैं तो प्रेमी से बात कर लें. नये प्रेम संबंध भी बन सकते हैं.

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING