Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 4 जून 2023  कन्या राशि के जातक आज के दिन आप मानसिक रूप से कुछ तनाव में रह सकते हैं

आज का राशिफल 4 जून 2023  कन्या राशि के जातक आज के दिन आप मानसिक रूप से कुछ तनाव में रह सकते हैं
मेष राशि :
मानसिक दबाव आप पर हावी हो सकता हैं जिस कारण आपका स्वभाव भी अपेक्षाकृत गुस्सैल रह सकता है। ऐसे में किसी के साथ झगड़ने या उलझने से बचे
अन्यथा बाद में आपको ही इसको लेकर पछतावा होगा।
वृषभ राशि : उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र किसी बात को लेकर निराश रह सकते हैं। मुख्यतया होटल मैनेजमेंट के छात्र अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे व अपने लिए नए विकल्पों की खोज में रहेंगे।
मिथुन राशि : जिनका विवाह हो चुका हैं उन्हें अपने जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा तथा वे इससे संतुष्ट दिखाई देंगे। आपके साथी के द्वारा हर क्षेत्र में आपकी सहायता की जाएगी जिससे दोनों के बीच आपसी प्रेम और बढ़ेगा।
कर्क राशि : प्रेम जीवन के लिए आज का दिन उत्तम हैं व आप अपने साथी के प्रति ईमानदार रहेंगे। जिनका विवाह हो चुका हैं वे अपने साथी के प्रति भावुक हो सकते हैं व उनके लिए कुछ नया करने का प्रयत्न करेंगे।
सिंह राशि : आज के दिन आप मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं जिस कारण तनाव में जा सकते हैं। ऐसे समय में स्वयं पर विश्वास बनाये रखे तथा धैर्य से काम ले।
कन्या राशि : आज के दिन आप मानसिक रूप से कुछ तनाव में रह सकते हैं लेकिन आत्म-विश्वास में कोई कमी नही आएगी। कोई बात परेशान तो करेगी लेकिन यदि उसे किसी अपने के साथ साँझा करेंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे।
तुला राशि : रिलेशन में रह रहे लोगों को अपने साथी की ओर से कुछ अच्छा उपहार मिलने की संभावना है। पेट सबंधी कोई समस्या हो सकती हैं जैसे कि दस्त, कब्ज, गैस बनना, अपच इत्यादि।
वृश्चिक राशि : यदि अभी आप कॉलेज के प्रथम या द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रहे हैं तो आप अपनी पढ़ाई को लेकर आशंकित रहेंगे तथा आगे क्या किया जाए और क्या नही, इसी दुविधा में रहेंगे। ऐसे में इस बारे में ज्यादा सोचने की बजाये अपने सीनियर का मार्गदर्शन लेंगे तो ज्यादा बेहतर रहेगा।
धनु राशि : भाई-बहन के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता हैं, इसलिये उनके साथ स्नेहपूर्वक व्यवहार रखे व उनकी बात को ध्यान से सुने। परिवार में संपत्ति को लेकर कोई पुरानी बात छिड़ सकती हैं जिससे सभी के मन में आशंका बनी रहेगी।
मकर राशि : सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के मन में भविष्य को लेकर आशंका बनी रहेगी लेकिन उन्हें अपने काम से संतुष्टि होगी। प्राइवेट जॉब करने वाले अपने काम में ज्यादा ध्यान देंगे व कंपनी के प्रति अच्छा रवैया रखेंगे जिससे बॉस के सामने प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
कुंभ राशि : आज के दिन आपके ऊपर मंगल भारी हैं जिससे व्यापर में थोड़ा बहुत घाटा होने की संभावना हैं। बाज़ार में आपको लेकर नकारात्मक छवि बन सकती हैं जिससे आपके हाथ से कई व्यापारिक समझौते निकल सकते हैं।
मीन राशि : स्कूल में पढ़ रहे छात्र आज के दिन अपने लिए नए उपायों को खोजेंगे व उसमें अपना समय देंगे। कुछ चुनौतियां आपके मार्ग में आ सकती हैं लेकिन आप उनका डटकर सामना करेंगे।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING