Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल, 8 अप्रैल 2023 : तुला राशि के जातकों के दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी

मेष राशि– आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की योजना बन सकती है। कुटुम्ब की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

वृष राशि- कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। परन्तु खर्चों की अधिकता से चिन्तित भी रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में तरक्की के अववसर मिल सकते हैं।

मिथुन राशि- संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान को कष्ट रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। वात-पित्त में संतुलन बनाए रखें। संतान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

कर्क राशि- मन अशान्त रहेगा। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। माता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होंगी। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  आज 18 सितंबर 2024 का राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को आज कोई नयी चीज़ सीखने को मिलेगी

सिंह राशि- आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

कन्या राशि- मानसिक तनाव हो सकता है, परन्तु वाणी के प्रभाव से रुके कार्य पूर्ण होंगे। मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। यात्रा पर जा सकते हैं। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। वृश्चिक राशि- मन अशान्त रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। माता-पिता से वैचारिक मतभेद रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी। सेहत का ध्यान रखें नौकरी में अफसरों से सम्बन्ध सुधरेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें 👉  बालिकाओं द्वारा असुरक्षित स्थानों के चिन्हीकरण विषय में कार्यशाला आयोजित

धनु राशि- मन परेशान रहेगा। मानसिक तनाव भी हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। शीत रोगों से पीड़ित हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल 16 सितंबर 2024 :  मीन राशि के जातकों का आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा

कुंभ राशि– आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। मानसिक दुश्‍वारियां बढ़ेंगी। मन अशान्त रहेगा। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

मीन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। मानसिक कठिनाइयों में कमी आएगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे, परन्तु मित्रों से सम्बन्ध बिगड़ सकते हैं। सन्तान को कष्ट

https://jantaserishta.com/national/todays-horoscope-8-april-2023-2206154
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING