Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 8 जून 2023 : धनु राशि  के जातक अपने साथी से दूर हैं तो उन्हें आपकी चिंता रहेगी

आज का राशिफल 8 जून 2023 : धनु राशि  के जातक अपने साथी से दूर हैं तो उन्हें आपकी चिंता रहेगी
मेष राशि  :
सरकारी अधिकारियों के लिए आज का दिन आपाधापी से भरा हो सकता हैं तथा काम के बोझ के कारण उन्हें तनाव भी होगा। आपके अंदर दया का भाव जागृत होगा जो समाज सेवा की प्रेरणा देगा। मेष राशि का लकी नंबर 4 मेष राशि का लकी कलर नीला :
बृशभ राशि : छोटी कक्षा के छात्रों का मन पढ़ाई में ज्यादा लगेगा लेकिन यदि आप 11वीं या 12वीं कक्षा में हैं तो आप अपने भविष्य को लेकर योजना बनायेंगे। ऐसे में आप ऐसे विषयों पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे जो भविष्य में आपके काम आ सकते हैं। वृषभ राशि का लकी नंबर 9 वृषभ राशि का लकी कलर पीला :
मिथुन राशि : सरकारी अधिकारियों को आज के दिन अपने लिए नए शंनक्षेत्र चुनने होंगे जिससे उनके अनुभव में वृद्धि होगी। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों का मन भी नयी चीज़ों के प्रति आकर्षित होगा जिससे उनका मन अपने काम में नही लगेगा। आप अपने काम के प्रति चिढ़चिढ़ा रवैया भी अपना सकते हैं। मिथुन राशि का लकी नंबर
5 मिथुन राशि का लकी कलर गुलाबी :
कर्क राशि : आज के दिन लाभ कमाने के लिए आपको ज्यादा परिश्रम करने की आवश्यकता हैं। भाई या बहन का भी साथ मिल सकता हैं जिससे आपको सहायता मिलेगी। इस दौरान आप थकान का भी अनुभव कर सकते हैं जिससे मानसिक तनाव भी हो सकता है। कर्क राशि का लकी नंबर 3 : कर्क राशि का लकी कलर भूरा :
सिंहं राशि : छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा व उन पर अपने माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। कुछ क्षेत्रों में उन्हें असफलता हाथ लग सकती हैं लेकिन आत्म-विश्वास पहले की तुलना में मजबूत होगा। ऐसे समय में किसी भी समस्या का डटकर सामना करे। सिंह राशि का लकी नंबर 2 : सिंह राशि का लकी कलर ग्रे :
कन्या राशि : यदि आप शेयर बाजार में पैसो को निवेश करते रहते है तो आज के दिन संभल कर पैसा लगाए क्योंकि कही से बड़ा नुकसान होने की संभावना है। ऐसे में पहले से ही इस बात का ध्यान रखे और पैसे लगाने से पहले उस शेयर के बारे में अच्छे से जाँच-पड़ताल अवश्य कर ले। कन्या राशि का लकी नंबर 7 : कन्या राशि का लकी कलर महरून :
तुला राशि : आज के दिन आपका अपनी माता के साथ वैचारिक रूप से मतभेद हो सकता हैं जिससे घर में तनाव का माहौल रहेगा। इस दौरान आपकी माता का स्वास्थ्य भी खराब रह सकता हैं जिससे मन विचलित रहेगा। तुला राशि का लकी नंबर 6 : तुला राशि का लकी कलर आसमानी :
वृश्चिक राशि : यदि आपको पहले से कोई समस्या हैं तो आज के दिन उससे आराम मिलेगा तथा स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा। बीपी और शुगर के रोगी बाहर का खाना खाने से बचे और घर पर भी पोष्टिक आहार का ही सेवन करे।
वृश्चिक राशि का लकी नंबर 9 : वृश्चिक राशि का लकी कलर संतरी :
धनु राशि : यदि आप अपने साथी से दूर हैं तो उन्हें आपकी चिंता रहेगी। ऐसे में स्वयं के स्वभाव को सरल रखे तथा अहंकार को अपने ऊपर हावी न होने दे। धनु राशि का लकी नंबर 1 : धनु राशि का लकी कलर हरा :
मकर राशि : जिनका विवाह नही हुआ हैं उन्हें आज के दिन किसी के ऊपर आकर्षण का भाव आ सकता हैं। आप उनसे अपने दिल की बात कहना चाहेंगे लेकिन जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न ले अन्यथा यह आपके लिए हानिकारक सिद्ध होगा।
मकर राशि का लकी नंबर 8 : मकर राशि का लकी कलर सफेद।
कुंभ राशि : कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अपने लिए नए मार्गदर्शक की खोज में रहेंगे जिससे वे अपना लक्ष्य निर्धारित कर सके। आपको कही से काम करने का अवसर प्राप्त होगा जिसे हाथ से न जाने दे क्योंकि भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए सहायक सिद्ध होगा। कुंभ राशि का लकी नंबर 7: कुंभ राशि का लकी कलर स्लेटी:
मीन राशि : आप अपने प्रेम जीवन के प्रति नीरस भाव रखेंगे तथा साथी के प्रति रुचि कम होगी। किंतु आपका पार्टनर आपको भलीभांति समझेगा जिससे उनका साथ आपको मिलेगा। मीन राशि का लकी नंबर1:

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING