Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 3 मई 2023: मेष राशि के जातकों का भाग्‍य साथ देगा और हर कार्य में मिलेगी सफलता

आज का राशिफल 3 मई 2023: मेष राशि के जातकों का भाग्‍य साथ देगा और हर कार्य में मिलेगी सफलता
मेष राशि–आप अपने कार्य को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करते है। भाग्‍य साथ देगा और हर कार्य में मिलेगी सफलता। आपका उददे्श्य रहता है कि आपका वेतन जल्दी और ज्यादा बढ़े। आगे की योजना बना कर काम करने से काम समय से पूरा होगा। तनाव न रहे इसके लिए परिवार के साथ समय बिताएं, स्वास्थ्य के लिए ताजा भोजन करें।
वृषभ-जिस काम को आप जल्दी पूरा करना चाहते हैं, उसमें थकावट का एहसास न हो इसके लिए काम को स्पीड से करें। ऐसे में काम पूरा कराने आपके परिवार का कोई सदस्य आएगा मदद कराने। तनाव न रहे इसके लिए नींद भरपूर लें।
मिथुन-घर के काम को पूरा करने के लिए आपको अहम जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। इसके लिए जो लोग पहले आपको काम करने से रोकते थे उनसे काम छीना जा सकता है। इससे मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। बचाव के लिए खानपान बेहतर रखें।
कर्क-आप जो काम कर रहे हैं, उसे करते रहिए। इससे सैलरी भी बढ़ सकती है। किसी बात का तनाव न लें। आप जो भी कर हरे हैं वह सभी के सामने होगा। जल्द ही आप कोई प्रापर्टी खरीदने वाले हैं। बेहतर स्वास्थ्य के लिए मीठा कम खाएं।
सिंह-सभी फाइनेंशियल चुनौतियों को पूरा करने के लिए वित्तीय निर्णय जरूरी हैं। आज आपका ध्यान आपके काम पर रहेगा। तनाव न लें नहीं तो परिवार के लिए समस्या होगी। प्रापर्टी को बचने में आप सफल हो सकते हैं।
कन्या-आज के दिन आप आर्थिक रूप से सक्षम हैं। आपका दिन बेहतर गुजरता है। व्यक्तिगत और ऑफिशल दोनों तरीके से दोनों तरीके से काम करते हैं। कोई खुशखबरी मिलने वाली है। डेली एक्सरसाइज करें।
तुला-आज का दिन आपके लिए बेहतर है। किसी तरह का वित्तीय लाभ हो सकता है। जो काम बिगड़ जाते थे, वह पूरे होगें। दोस्त आपका काम को पूरा करने में मदद करेगा। अधिक तनाव लेने से काम प्रभावित होगा।
वृश्चिक-आप अपनी मेहनत के कारण अपने ऑफिस में अलग पहचान बना पाएंगे। आपके लिए किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से पहचान करना लाभदायक रहेगा। आपको हर तरफ से धन प्राप्त होता है तो आर्थिक लाभ मिलना चाहिए। बेहतर हेल्थ के लिए खान पान पर ध्यान दें।
धनु-जहां आप काम कर रहे हैं वहां आपकी अधिक प्रशंसा होगी। पॉजिटिव नेचर आपका जीवन खुशहाल बनाएगा। यात्रा करना आनंददायक रहेगा। लेकिन आपको भोजन का ध्यान रखना होगा।
मकर-समय आपका बच रहा है, उसमें आप खुद के बचे हुए कार्यों को पूरा करें। मानसिक आराम के लिए आपको लीव पर जाने की सलाह दी जाती है। जिससे आपकी सेहत को आराम मिलेगा।
कुंभ-जो भी आपके पास कठिन कार्य हैं, उन्हें पूरा करने का सही समय है। पॉजिटिव सोच के कारण घर में उन्नति होगी। वेकेशन पर जाने का प्लान बनाएंए फैमली के साथ जाएं। अधिक सोच से काम प्रभावित होगा।
मीन राशि-घर में कुछ बदलाव होने के कारण पॉजिटिव सोच होगी। ऐसे समय परिवार या मित्रों के साथ घुमने जाएं। मानसिक आराम मिलेगा। हेल्दी रहने के लिए डेली एक्सरसाइज करें।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING