Connect with us

अल्मोड़ा

डा. आशुतोष कुमार भट्ट ने आईटी के विद्यार्थियों के प्रयासों को सराहा

सीएन, अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में स्नातक, विज्ञान,कला एवं वाणिज्य द्वितीय सेमेस्टर एवं स्नातकोत्तर आई टी चतुर्थ सेमेस्टर की प्रयोगात्मक परीक्षा आयोजित हुई। जिसमें बाह्य विषय विशेषज्ञ डॉ आशुतोष कुमार भट्ट एवं आंतरिक विशेषज्ञ डॉ. सुमित खुल्बे ने विद्यार्थियों की प्रयोगात्मक परीक्षा ली।प्रयोगात्मक परीक्षा में  विभाग की शिक्षिका प्राची जोशी के निर्देशन में स्नातकोत्तर आई.टी के विद्यार्थियों ने वेबसाइट निर्माण, इंटरनेट ऑफ थिंग्स से सम्बंधित प्रोजेक्ट निर्मित किये। बाह्य विशेषज्ञ डॉ ए. के. भट्ट ने विद्यार्थियों की सराहना की और विद्यार्थियों को अपने द्वारा बनाये गए इंटरनेट ऑफ थिंग्स संबंधी प्रॉजेक्ट का पेटेंट कराने के लिए निर्देशित किया। विभाग के प्रभारी डॉ मनोज कुमार बिष्ट ने विद्यार्थियों के प्रयासों को सराहा और कहा कि सूचना एवं प्रौद्योगिकी के विद्यार्थियों के प्रयास विश्वविद्यालय के लिए गौरव का क्षण  है।  इस अवसर पर दर्जनों विद्यार्थी, विभागीय कर्मी मौजूद रहे।

कुमार भट्ट ने आई टी के विद्यार्थियों के प्रयासों को सराहा*
सोबन सिंह जीना परिसर के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में स्नातक, विज्ञान,कला एवं वाणिज्य द्वितीय सेमेस्टर एवं स्नातकोत्तर आई टी चतुर्थ सेमेस्टर की प्रयोगात्मक परीक्षा आयोजित हुई। जिसमें बाह्य विषय विशेषज्ञ डॉ आशुतोष कुमार भट्ट एवं आंतरिक विशेषज्ञ डॉ. सुमित खुल्बे ने विद्यार्थियों की प्रयोगात्मक परीक्षा ली।प्रयोगात्मक परीक्षा में  विभाग की शिक्षिका प्राची जोशी के निर्देशन में स्नातकोत्तर आई.टी के विद्यार्थियों ने वेबसाइट निर्माण, इंटरनेट ऑफ थिंग्स से सम्बंधित प्रोजेक्ट निर्मित किये। बाह्य विशेषज्ञ डॉ ए. के. भट्ट ने विद्यार्थियों की सराहना की और विद्यार्थियों को अपने द्वारा बनाये गए इंटरनेट ऑफ थिंग्स संबंधी प्रॉजेक्ट का पेटेंट कराने के लिए निर्देशित किया। विभाग के प्रभारी डॉ मनोज कुमार बिष्ट ने विद्यार्थियों के प्रयासों को सराहा और कहा कि सूचना एवं प्रौद्योगिकी के विद्यार्थियों के प्रयास विश्वविद्यालय के लिए गौरव का क्षण  है।  इस अवसर पर दर्जनों विद्यार्थी, विभागीय कर्मी मौजूद रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in अल्मोड़ा

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING