Connect with us

टिहरी गढ़वाल

पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसों का कम होने का नाम नहीं, खाई में गिरा ट्रक, एक मरा

पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसों का कम होने का नाम नहीं, खाई में गिरा ट्रक, एक मरा
सीएन, देवप्रयाग।
उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटना जनपद टिहरी. देवप्रयाग क्षेत्र की है जहां एक ट्रक मुख्य मार्ग से गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त, हो गया जिसमें वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मस्कट के बाद सबको कब्जे में लेकर उसे स्थानी पुलिस को सौंप दिया जहां पर पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर उसे सब विच्छेदन गृह भेज दिया मृतक की पहचान प्रमोद पुत्र श्री रामस्वरूप, निवासी. भरतपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।
गुरुवार को जिला नियन्त्रण कक्ष, टिहरी गढ़वाल द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि देवप्रयाग में एक ट्रक गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उक्त सूचना मिलते ही पोस्ट ब्यासी से हेड कांस्टेबल जितेंद्र सिंह नेगी तत्काल अपनी रेस्क्यू टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा उन्होंने घटनास्थल पर एक ट्रक जीजे- 27टीडी 4402 अनियंत्रित होने से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें केवल चालक ही सवार था जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी। टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर खाई में उतरकर शव तक पहुँच बनाई व कड़ी मशक्कत करते हुए रोप स्ट्रैचर व बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया जहां पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को विच्छेदन गृह भेज दिया।

More in टिहरी गढ़वाल

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING