Connect with us

राजनीति

भवाली से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए यूथ कांग्रेस को धार दे रही पार्टी, बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो कार्यक्रम का आयोजन

सीएन, भवाली। आगामी नगर निकाय और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस अपने सहयोगी संगठन यूथ कांग्रेस को धार देने में जुट गई है। इसी कड़ी में नगर के रानीखेत रोड़ में यूथ कांग्रेस ने बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है। यहां यूथ कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अलग-अलग विषयों पर प्रशिक्षण दिया गया। ताकि, आने वाले नगर निकाय और लोकसभा चुनावों में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी पार्टी को मजबूत कर सकें। यूथ कांग्रेस ने ‘बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो’ कार्यक्रम में युवा प्रदेश प्रभारी शिवि चौहान, प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर के निर्देशन में नगर बूथ अध्यक्ष अफसर अली ने विधानसभा के कार्यो की समीक्षा की। प्रभारी शिवि चौहान ने कहा कि भाजपा का ऊपर से नीचे उतरना शुरू हो गया है। कर्नाटक, हिमांचल हार गए हैं, अब अन्य जगह हारने की भारी है। आम आदमी के दर्द को पार्टी समझती है। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मजबूत और सशक्त बनाने के लिए विभिन्न प्रशिक्षण देकर तराशा गया है। युवा पदाधिकारियों से अपेक्षा की गई है कि वो सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करें। जिससे आमजन को बीजेपी की कथनी और करनी का अंतर स्पष्ट दिखाई दे सके।
युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर ने कहा कि आगे की रणनीति बनाने के लिए हर जिले में बैठक की जा रही है। आज प्रदेश का युवा कांग्रेस नकी तरफ देख रहा है। बेरोजगार युवा साथियों की मदद से भाजपा सरकार का अहंकार तोड़ने में हम सफल होंगे। कार्यकर्ताओं को सक्षम बनाने के उद्देश्य से रूपरेखा तय की गई है। उनकी जिम्मेदारियों को लेकर भी विचार विमर्श किया गया है। आगामी चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया गया। इसके साथ ही बूथ जोड़ो यूथ जोड़ो कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। प्रदेश अध्यक्ष, सुमित्तर भुल्लर, जिला अध्यक्ष ,सुमित लोहनी, नगर अध्यक्ष कंचन सुयाल,नगर यूथ अध्यक्ष अफसर अली, कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष खष्टी बिष्ट, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बच्ची सिंह बिष्ट, प्रशांत जोशी, पूर्व चेयरमैन दयाल आर्य, पर्व चियरमैन भुवन सिंह अधिकारी, जिला उपाध्यक्ष उषा कन्नौजिया, महिला नगर अध्यक्ष जानकी आर्या, नितेश बिष्ट, कार्तिक कर्नाटक, सुमित लोहनी, गोपाल मटियाली, संजय टम्टा, अरुण चौहान, दीपक कुमार, अभिषेक कुमार, अंकित कुमार, पारस बोरा, सोभित गौतम, नितिन गौतम, सीवम आर्य, अभय कुमार, तुषार कुमार,आदि रहे।

More in राजनीति

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING