Connect with us

नैनीताल

हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, यात्रा संयोजक अजय कुमार लल्लू व विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में विशाल हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली

सीएन, हल्द्वानी। केन्द्र सरकार की विफलताओं और स्थानीय मुद्दों को लेकर कांग्रेस की ओर से प्रदेशभर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत आज हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य एवं यात्रा संयोजक अजय कुमार लल्लू एवं विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई। इसमें हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।इस अवसर पर यशपाल आर्य ने केंद्र और राज्य की(भाजपा) सरकार पर निशाना साधा और उस पर जाति और धर्म के आधार पर लोगों को बाँटने का आरोप लगाया,आर्य ने कहा बीजेपी सरकार विभिन्न मोर्चों पर विफल रही है। यह रोजगार सृजित करने, मुद्रास्फीति को रोकने और किसानों को उनकी उपज के लिए अच्छा रिटर्न देने में विफल रही है। अपनी विफलताओं को ढंकने और सत्ता हासिल करने के लिए, यह लोगों और देश को विभाजित करने की कोशिश कर रही है। विभाजनकारी शक्तियों को हराना कांग्रेस का लक्ष्य है। भाजपा की राजनीति समाज मे नफरत फैलाने का कार्य करती है। राहुल गांधी का अनुकरण करते हुए कांग्रेसी भी भाजपा के बनाये नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने का काम करेंगे। इस यात्रा के माध्यम से सामाजिक सौहार्द, एकता और  अखंडता का संदेश दिया जा रहा है। आर्य ने कहा सरकार पेपर लीक के मामलों में बुरी तरह असफल हो गयी है। बेरोजगार युवाओं को अन्याय के खिलाफ बोलने पर प्रताड़ित किया जा रहा है। महंगाई और बेरोजगारी ने देश के लोगों की कमर तोड़ दी है। राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से जो सकारात्मक माहौल पूरे देश में निर्मित हुआ है उसको घर घर तक दस्तक देकर पहुंचाने का कार्य करना है।
यशपाल आर्य
नेता प्रतिपक्ष

Continue Reading
You may also like...

More in नैनीताल

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING