Connect with us

जन मुद्दे

मंगलः आज का राशिफल

मेष राशिफल मेष राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन आप अपने काम के स्थान पर आदर और सम्मान प्राप्त कर सकेंगे। कार्य व्यवसाय में आशातीत सफलता मिल सकेगी।

वृषभ राशिफल वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं, आपको विश्वासघात करने के कारण सजा भी मिल सकती है। स्थायी संपत्ति को खरीदने में जल्दबाजी न करें।

मिथुन राशिफल मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपके व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव है, इस कारण लोग आपसे जल्द ही प्रभावित हो जाते हैं। आपके परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा। भूमि खरीदने से पहले उसके कानूनी पहलुओं को जांच लें, अन्यथा हानि हो सकती है।

कर्क राशिफल कर्क राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में युवा छायाकार स्व. अमित साह के छाया चित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन

सिंह राशिफल सिंह राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको अपने करीबी दोस्तों से धोखा भी मिल सकता है। धन संग्रह एवं बचत के लिए समय अनुकूल नहीं है। दूसरों के साथ संबंधों में बिल्कुल स्पष्ट रहें कोई बात गोलमाल न करें।

कन्या राशिफल कन्या राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको अपने दोस्तों से सावधान रहना होगा क्योंकि इस समय में दोस्त भी दुश्मन में बदल सकते हैं। मानसिक तनाव के कारण आपकी निर्णय क्षमता प्रभावित हो सकती है।

तुला राशिफल तुला राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह का पहला दिन व्यापारियों और उद्यमियों के लिए चुनौती पूर्ण हो सकता है। व्यावसायिक विकास के लिए खर्च किया गया धन भविष्य में अच्छे परिणाम देगा।

यह भी पढ़ें 👉  सेंट जोसेफ कॉलेज नैनीताल में फायर लैस कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन, छात्रों ने खूब बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

वृश्चिक राशिफल वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ कर सकते हैं। यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहेगा। इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

धनु राशिफल धनु राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि सप्ताह के पहले दिन आप साझेदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे। नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे।

मकर राशिफल मकर राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आप गर्म हवा तथा गर्मी से अपना ध्यान रखें। संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें। पिता से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के डॉक्टर बीपी जोशी विश्व के शीर्षस्थ वैज्ञानिकों में शामिल

कुंभ राशिफल कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज अगर आप मेहनत करें तो तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं। आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है। सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा।

मीन राशिफल मीन राशि के टैरो कार्ड्स से जानकारी मिल रही है कि आज आपको विदेश अथवा किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा। आपके काम बन जाने से धार्मिक आस्था बढ़ेगी।(राधाबल्लभ मिश्र)

https://jantaserishta.com/national/tarot-horoscope-6-september-2022-1539949
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in जन मुद्दे

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING