Connect with us

कारोबार

पाइप फिटिंग्स में अग्रणी कम्पनी प्रिंस पाइप्स ने किया डीलर्स और विक्रेताओं के लिए कार्यक्रम

सीएन, नैनीताल। पाइप फिटिंग्स में अग्रणी कम्पनी पाइप फिटिंग्स में अग्रणी कम्पनी प्रिंस पाइप्स द्वारा अपने डीलर्स और विक्रेताओं के लिए एक कार्यक्रम आयोजित कर कम्पनी की प्रगति, नए उत्पादों की जानकारी साझा की गई और कम्पनी को आगे बढ़ाने में डीलरों विक्रेताओं के सहयोग पर आभार जताया गया। कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक सुख लाल जायसवाल और धनंजय पंत ने कहा कि कंपनी तेजी के साथ अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के दम पर देश और विदेश में भी अग्रणी कम्पनियों में शुमार हो गयी है। नए उत्पाद में पी पी आर कंपनी का एक विशिष्ट उत्पादन लांच किया गया है जिसमें में मौसम के उतार चढ़ाव का कोई असर नहीं होता है साथ ही ये उत्पाद मानव शरीर और पर्यावरणीय रूप से बेहद फायदेमंद है, साथ ही कंपनी ने वाटर टैंक की रेंज भी ग्राहकों के लिए पेश की है। उन्होनेबताया कि प्रिंस पाइप्स द्वारा सामाजिक हित के कार्यों में भी सहयोग किया जा रहा है कम्पनी ने इस दौरान अपने वितरकों को सम्मानित किया। इससे पूर्व गणेश वंदना, राष्ट्रगान के साथ मुख्य वितरक हरशरण सिंह, कुलवीर सिंह ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया, मनोरंजन के लिए प्रतियोगिताएं, गीत, नृत्य प्रस्तुत किये गए। इन दौरान हल्द्वानी सहित खटीमा, टनकपुर, सितारगंज, ज्योलीकोट, नैनीताल, लालकुआं, हल्दूचौड़ आदि स्थानों से 100 से ज्यादा लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में गिरीश चन्द्र और राजू सिंह का विशेष सहयोग रहा।

आयोजित कर कम्पनी की प्रगति, नए उत्पादों की जानकारी साझा की गई और कम्पनी को आगे बढ़ाने में डीलरों विक्रेताओं के सहयोग पर आभार जताया गया। कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक सुख लाल जायसवाल और धनंजय पंत ने कहा कि कंपनी तेजी के साथ अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के दम पर देश और विदेश में भी अग्रणी कम्पनियों में शुमार हो गयी है। नए उत्पाद में पी पी आर कंपनी का एक विशिष्ट उत्पादन लांच किया गया है जिसमें में मौसम के उतार चढ़ाव का कोई असर नहीं होता है साथ ही ये उत्पाद मानव शरीर और पर्यावरणीय रूप से बेहद फायदेमंद है, साथ ही कंपनी ने वाटर टैंक की रेंज भी ग्राहकों के लिए पेश की है। उन्होनेबताया कि प्रिंस पाइप्स द्वारा सामाजिक हित के कार्यों में भी सहयोग किया जा रहा है कम्पनी ने इस दौरान अपने वितरकों को सम्मानित किया। इससे पूर्व गणेश वंदना, राष्ट्रगान के साथ मुख्य वितरक हरशरण सिंह, कुलवीर सिंह ने दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया गया, मनोरंजन के लिए प्रतियोगिताएं, गीत, नृत्य प्रस्तुत किये गए। इन दौरान हल्द्वानी सहित खटीमा, टनकपुर, सितारगंज, ज्योलीकोट, नैनीताल, लालकुआं, हल्दूचौड़ आदि स्थानों से 100 से ज्यादा लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में गिरीश चन्द्र और राजू सिंह का विशेष सहयोग रहा।

More in कारोबार

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING