Connect with us

धर्मक्षेत्र

3 मार्च 2024का राशिफल : तुला राशि वाले अगर नौकरी पेशा हैं तो इस दौरान सतर्क रहने की जरुरत

3 मार्च 2024का राशिफल : तुला राशि वाले अगर नौकरी पेशा हैं तो इस दौरान सतर्क रहने की जरुरत
मेष : युवाओं को अपनी दैनिक गतिविधियों पर ध्यान देना होगा।  आज के राशिफल में अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपको इससे जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आपके घरेलू खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। इसलिए आपको सेविंग पर ध्यान देना होगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको थोड़ा उतार चढ़ाव हो सकता है।

वृष : नौकरी करने वाले वालों को कार्यालय में मतभेद हो सकता है। व्यापारियों को नए निर्णय लेने में सावधानी रखनी होगी। व्यर्थ के मामलों से बचें। पारिवारिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप से बचना होगा। बीमारी को लेकर सतर्क रहें।

मिथुन : व्यापारियों को नई टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ना होगा। युवाओं को करियर को लेकर नई दिशा में कदम बढ़ाना होगा। हालांकि ग्रहों की नकारात्मक स्थिति को आपके जीवन में खटास ला सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल, 22 सितंबर 2024 : सिंह राशि के जातकों का आज के दिन मंगल थोड़ा भारी है

कर्क : अगर आप कर्मचारी हैं तो इस दौरान आपको सतर्क रहने की जरूरत है। इसलिए जरूरी है कि कार्यालय में आप सतर्क रहें। आज के राशिफल में अगर आप विवाहित हैं तो इस दौरान आपस में तालमेल बिगड़ सकता है। आपको जल्दबाजी करने से बचना होगा। लापरवाही बरतने से बचें।

सिंह: अगर आप व्यापारी हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। युवाओं को थोड़ी मानसिक परेशानी हो सकती है। इसलिए जरूरी है कि आप योग करें। अन्यथा आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है। पुरानी बीमारी आपको परेशान कर सकती है।

कन्या :अगर आपने शेयर में निवेश किया है तो आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है। अगर आप युवा हैं तो आप किसी शोध कार्य में अपनी भूमिका निभा सकते हैं। साथ ही आपको लिए धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल 16 सितंबर 2024 :  मीन राशि के जातकों का आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा

तुला: अगर आप नौकरी पेशा हैं तो आपको इस दौरान सतर्क रहने की जरुरत है। कार्यालय में बात बिगड़ सकती है। क्योंकि इस दौरान हो सकता है विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में मतभेद हो सकता है।

वृश्चिक: आपको स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा। आज के राशिफल में नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन अच्छा बीतेगा। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। सेहत के प्रति सतर्क रहें। आपको कमर और पेट संबंधी समस्या आ सकती है।

धनु: अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। आपको अचानक कोई बड़ी परेशानी हो सकती है। अगर आप व्यापारी हैं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है। पेट को में समस्या हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  मुस्लिम इलाका पाकिस्तान, हाई कोर्ट के जज की टिप्पणी पर अचानक बैठी सुप्रीम कोर्ट की बेंच

मकर : कोर्ट कचहरी के कार्यों में आपको सफलता मिल सकती है। आपको किसी भी काम में जल्दबाजी से बचना होगा। अगर आप व्यापारी हैं तो आपके रुके काम पूरे होंगे।
युवाओं के लिए दिन यादगार रहेगा। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आपको झेलना पड़ सकती है।

कुंभ: आपको कार्यालय में विवादों से बचकर रहना होगा। आपका कोई कीमती सामान गुम हो सकता है। आज के राशिफल में स्वास्थ्य आपका सामान्य रहेगा। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। दिन आपका मिलाजुला रहेगा।

मीन: आपको वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जा रही है। अगर आप व्यापारी है तो सावधान रहें। पारिवारिक सदस्यों से मतभेद हो सकता है। पुराने मित्रों से आपकी मुलाकात हो सकती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING