Connect with us

धर्मक्षेत्र

मई के मध्य में तीन राशियों पर मुसीबत, सूर्य गोचर से अधूरी रह सकती हैं उम्मीदें

मई के मध्य में तीन राशियों पर मुसीबत, सूर्य गोचर से अधूरी रह सकती हैं उम्मीदें
सीएन, प्रयागराज।
15 मई 2024 को सूर्य गोचर होगा। सूर्य दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर मिथुन राशि में एंट्री लेंगे। सूर्य का शुक्र की राशि में आना कुछ राशियों के अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इन राशियों को सेहत के साथ साथ अपने बैंक बैलेंस को भी बचाने की जरूरत होगी। बुद्धि.बल. मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा के कारक ग्रह सूर्य का धन वैभव के स्वामी ग्रह शुक्र की राशि में आना कुछ राशियों के लिए बंपर लॉटरी के समान तो कुछ राशियों के लिए अशुभ प्रभाव लेकर आने वाला रह सकता है। खास तौर आर्थिक हानि इन राशियों को हो सकती है।
मिथुन
12वें भाव में सूर्य आपके करियर और बिजनेस में परेशानी ला सकते हैं। हालांकि अगर नौकरी विदेश में हो तो आप लाभ की स्थिति में रहेंगे। किसी प्रकार का निवेश बिना सोचें समझे ना करें। कार्यक्षेत्र में भी लंबे इंतजार के बाद भी प्रमोशन अटक सकता है। इसलिए आपको थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है।
तुला
8वें भाव में सूर्य आपको उलझन में डाल सकते हैं। मन में कई तरह के विचार आएगे। जिसमें से कुछ नकारात्मक भी होंगे।  अपनी भावनाओं को पूरी तरह से ना समझा पाने के चलते आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं। सेहत को लेकर खास ध्यान रखें और आर्थिक मामलों को लेकर भी सतर्कता बरतें।
मकर
5वें भाव में सूर्य की एंट्री होना आपके संतान पक्ष और शिक्षा पर असर डालेगी। संतान की शिक्षा की चिंता हो सकती हैण् सेहत को लेकर भी सतर्क रहें। आर्थिक स्थिति पर नजर रखने की जरूरत है। पैसों की बर्बादी से बचें और कहीं भी बिना सोचे समझें निवेश बिल्कुल ना करें। लव लाइफ के लिए ये समय अच्छा नहीं है। बेकार के लड़ाई झगड़े से दूर रहें।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING