Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 15 मार्च 2024 : कर्क राशि के जातकों का आज का दिन तकलीफ दे सकता है

आज का राशिफल 15 मार्च 2024 : कर्क राशि के जातकों का आज का दिन तकलीफ दे सकता है
मेष दैनिक राशिफल: आज का दिन ठीक-ठाक निकलेगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन उत्साह से भरा रहने की संभावना हैं। व्यापार में बेवजह के खर्चों के चलते तंगी उठानी पड़ सकती हैं। क्लासिकल म्यूजिक से जुड़े युवाओं को अच्छे अवसर मिल सकते हैं। मादक पदार्थों का सेवन किडनी से जुड़े रोग दे सकता हैं।
वृष दैनिक राशिफल: आज का दिन अच्छा बीतने वाला हैं। नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन सकारात्मक रहने वाला हैं। युवाओं को कुछ नए नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। किराने के व्यापारी आवा जाई मे व्यस्त रहेंगे। आपकी आर्थिक स्तिथि अच्छी बनी रहेगी। सर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है।
मिथुन दैनिक राशिफल: आज का दिन थोड़ा परेशान कर सकता हैं। ऑफिस में कुछ कठिन परिस्तिथियों का सामना करना पड़ सकता हैं। व्यापार को बढ़ाने के प्रयास में लगे रहेंगे। युवाओं को पारिवारिक विवाद में पड़ने से बचना होगा। बाजार के जंक फूड की वजह से आतो का इन्फेक्शन परेशान कर सकता हैं।
कर्क दैनिक राशिफल: आज का दिन तकलीफ दे सकता हैं। नौकरी वाले जातकों को काम करने में अड़चन पैदा होने की संभावना हैं। ट्रांसपोर्ट के व्यापार में अच्छे ऑर्डर मिल सकते हैंए जिससे आर्थिक लाभ संभव हैं। प्रेम प्रसंग शंका के चलते बिगड़ सकता है। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा निकलने की संभावना हैं।
सिंह दैनिक राशिफल: आज का दिन ठीक.ठाक रहने की उम्मीद हैं। नौकरी में अन्य लोगों का साथ मिलेगाए जिससे आपके कार्य सफल हो सकते हैं। व्यापार में फ्रेंचाइजी देने का काम सोच-समझकर करना बेहतर होगा। कम्युनिकेशन गैप की वजह से प्रेम संबंध बिगड़ सकते हैं। सेहत के लिहाज से दिन ठीक रहेगा।
कन्या दैनिक राशिफल : आज का दिन ठीक.ठाक रहने की उम्मीद हैं। नौकरी करने वाले जातकों को कार्यक्षेत्र में कुछ अच्छा माहौल मिलने की संभावना हैं। साझेदारी के व्यापार में वाद-विवाद होने की संभावना बन रही हैं। युवाओं को धैर्य और क्षमता का परिचय देना होगा। ठंड की वजह से स्वास्थय बिगड़ सकता है।
तुला दैनिक राशिफल : आज का दिन बेहतर रहने की संभावना हैं। व्यापार करने वाले जातकों को विषम परिस्थितियों में धैर्य बनाकर रखना होगा। युवाओं का समय आध्यात्मिक कार्यों में निकल सकता हैं। मन में शांति का अनुभव होगा। संतान की वजह से मानसिक तनाव संभव हैं। स्किन रोग परेशान कर सकते हैं।
वृश्चिक दैनिक राशिफल : आज का दिन ठीक.ठाक रहेगा। नौकरी स्थल पर जातक अधिक व्यस्तता का अनुभव कर सकते हैं। पारिवारिक कार्यक्रम निरस्त हो सकता हैं। व्यापार में आर्थिक लाभ की संभावना बन रही हैं। युवाओं का शांत स्वभाव रखना होगा। पेट से जुडी समस्याएं आपको परेशान कर सकती है।
धनु दैनिक राशिफल: आज का दिन औसत ही निकलने की उम्मीद हैं। डाटा बेस्ड नौकरी करने वाले जातकों को परेशानी हो सकती हैं। व्यापार में धन कमाने के चक्कर में कुछ अनुचित न करेंए नुकसान संभावित हैं। युवा जातक किसी के बहकावे में आने से बचें। पेट की समस्याएं बहुत अधिक परेशान कर सकती हैं।
मकर दैनिक राशिफल : आज का दिन ठीक.ठाक रहेगा। बैंक से जुड़े लोगों को टारगेट निपटाने में मेहनत लगेगी। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नई योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। ननिहाल पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर के किसी शख्स का स्वास्थय आपको बेहद चिंतित कर सकता हैं।
कुंभ दैनिक राशिफल : आज का दिन अच्छा बीतेगा। विदेशी कंपनियों से जुड़े नौकरी वाले जातक कुछ परेशान रह सकते हैं। एक नई नौकरी अच्छे वेतन के साथ मिल सकती हैं। व्यापार में सरकारी अधिकारियों के साथ विवाद हो सकता हैं। युवा वाहन ध्यान से चलाएं। मानसिक तनाव से सेहत ख़राब हो सकती हैं।
मीन दैनिक राशिफल : आज का दिन ठीक.ठाक रहेगा। नकारात्मक ग्रहो के कारण नौकरी करने वाले जातकों को कार्य में परेशानी हो सकती हैं। व्यापार में जोखिम भरे फैसले लेने से बचना होगा। युवाओं को गुरुओं का मार्गदर्शन मिलेगा। स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है इसलिए अलर्ट रहें।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING