Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल। 30 मई 2024: मेष राशि के जातकों को आज कुछ अनियोजित घटनाएं सूची में दिखाई दे सकती हैं

आज का राशिफल। 30 मई 2024: मेष राशि के जातकों को आज कुछ अनियोजित घटनाएं सूची में दिखाई दे सकती हैं
मेष राशिफल: आज कुछ अनियोजित घटनाएं आपकी सूची में दिखाई दे सकती हैं। आज अच्छे कपड़े पहनें क्योंकि इनमें से किसी एक कार्यक्रम में आपकी मुलाकात अपने जीवनसाथी से होने की संभावना है। आप अपने लंबित मुकदमों के संबंध में कानूनी सलाह ले सकते हैं। कार्यस्थल पर तनाव दोगुना हो सकता है इसलिए अपने स्वास्थ्य की स्थिति पर भी नजर रखें।
वृष राशिफल: आज आप स्वयं को गंदे पानी में खड़ा पा सकते हैं इसलिए सावधान रहें। एक महँगी पार्टी आयोजित करने की तुलना में दावत पर डच जाना बेहतर होगा। आपके बच्चे आपसे पूरा ध्यान मांग सकते हैंए इसलिए आज उनके साथ धैर्य रखें।
मिथुन राशिफल: आपके लिए एक स्वस्थ दिन आने वाला है। आपके प्रेम जीवन की बात करें तो कुछ अनिश्चितता उत्पन्न हो सकती हैं। किसी महँगी पार्टी के आयोजन पर पुनर्विचार करें और इसके बजाय अपने परिवार के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का विकल्प चुनें।
कर्क राशिफल: आज आप उदास महसूस कर सकते हैं इसलिए अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। आपको लग सकता है कि पूरी दुनिया आपकी आलोचना कर रही हैए लेकिन इस बारे में ज़्यादा मत सोचिए क्योंकि हो सकता है कि उन्हें सिर्फ़ आपकी चिंता हो। पेशेवर मोर्चे परए आपके प्रयासों पर आपके बॉस का ध्यान नहीं जाने की संभावना है। यह काफी निराशाजनक होग लेकिन आप इसे सहजता से लेंगे।
सिंह राशिफल: कार्यस्थल पर अपने काम के लिए सराहना मिलने से आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। छात्र कुछ करियर उन्मुख निर्णय लेंगे जो उनके भविष्य को आकार देंगे। आप अपने प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली होंगे। आज अपने आप को नीले रंग में लपेटें और अपने साथी के साथ एक गहरी केमिस्ट्री स्थापित करें।
कन्या राशिफल: जो लोग अपने साथी से प्यार करते हैं और उसके प्रति प्रतिबद्ध हैंए वे उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे। आपको किसी बड़े उद्योग में काम करने का अवसर मिल सकता है जिसकी आप काफी समय से इच्छा कर रहे थे। यह कदम आपके करियर को पुनर्जीवित करने के लिए काफी बड़ा होगा। आज ही जिम या योगा क्लास का रुख करें और स्वस्थ जीवन शैली जीने का प्रयास करें।
तुला राशिफल: आप अपने दल में एक लोकप्रिय और मददगार व्यक्ति हैं क्योंकि आप अपने दोस्तों के अच्छे और बुरे दौर में हमेशा उनके साथ रहते हैं। आपकी यह खूबी निश्चित तौर पर आपके लिए सौभाग्य लेकर आएगी। आज आपकी घनिष्ठता का स्तर बढ़ेगा जिससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। आज स्वस्थ भोजन करें और अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं।
वृश्चिक राशिफल: यदि आपको लगता है कि आपका वर्तमान प्रोजेक्ट आपके लिए सबसे अच्छा है तो बेहतर अवसर आपके सामने आने से आपको सुखद आश्चर्य होगा। छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और असाधारण अच्छे अंक प्राप्त करके अपने माता.पिता को गौरवान्वित करेंगे।
धनु राशिफल: आप पेशेवर रूप से अच्छा प्रदर्शन करेंगे और आपके बॉस आपके काम की गुणवत्ता से बहुत खुश होंगे और वेतन वृद्धि के आपके अनुरोध पर सहमत होंगे। आप अपने घर में अच्छे वातावरण का अनुभव करेंगे क्योंकि आपके जीवन में शांति वापस आती दिख रही है। कुल मिलाकर यह आपके लिए बहुत अच्छा दिन है।
मकर राशिफल: आपका मिलनसार स्वभाव आपके आस.पास के लोगों को अधिक सहज और सहयोगी बना देगा। अपने प्रियजनों के साथ अपरिपक्व न बनें। अपने चारों ओर पूर्णता का माहौल लाने के लिए अपने आप को सफेद रंग में लपेटें।
कुंभ राशिफल: आप अच्छे मूड में लग रहे हैं इसलिए दूसरों की राय को अपने ऊपर प्रभावित न होने दें। आज आपके घर में खास मेहमानों की मौजूदगी से आपका मूड काफी अच्छा रहेगा। अगर आपके मन में कोई बात चल रही है तो उसे किसी के साथ साझा करने से निश्चित रूप से कुछ सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।
मीन राशिफल: आपका प्रेमी आपसे मदद मांग सकता है इसलिए मदद के लिए हाथ बढ़ाने से पीछे न हटें नहीं तो उनका आप पर से भरोसा उठ जाएगा। अगर आप शादीशुदा हैं तो कोशिश करें कि अपने जीवनसाथी से बहस न करें क्योंकि इससे आपके जीवन में परेशानियां ही आएंगी। पेशेवर मोर्चे पर कुछ ऐसा करने से बचें जिससे आपको मज़ाक का पात्र बनना पड़े। स्वास्थ्य की दृष्टि से अस्वास्थ्यकर भोजन से बचें।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING