Connect with us

पौड़ी गढ़वाल

आदमखोर गुलदार के हमले से लहूलुहान हुआ व्यक्ति, क्षेत्र में मची दहशत

आदमखोर गुलदार के हमले से लहूलुहान हुआ व्यक्ति, क्षेत्र में मची दहशत
सीएन, पौड़ी गढ़वाल।
उत्तराखंड में जंगली जानवरों का आंतक बढ़ता जा रहा है। हर दिन जंगली जानवरों के हमलों की खबरें ग्रामीणों के मन दहशत पैदा कर रही है, ताजा घटनाक्रम पौड़ी जिले का है यहां द्वारीखाल ब्लॉक के ग्राम ग्वीन बड़ा में आदमखोर गुलदार ने आतंक मचा रखा है। बुधवार को गांव ग्वीन बड़ा में दिनेश सिंह पंवार 48 वर्ष पुत्र माधो सिंह पंवार पर गुलदार ने हमला कर दिया। दिनेश खेतों के पास बकरी चुगाने गए थे इस दौरान गुलदार ने उनपर हमला बोल दिया। अपनी बहादुरी से दिनेश गुलदार को भगाने में कामयाब रहे लेकिन इस दौरान वे बुरी तरह जख्मी हो गए दिनेश के हाथ और छाती पर गुलदार के पंजे से गहरे घाव बन गए। जानकारी के अनुसार, शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायल दिनेश को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चेलूसैण पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। फिलहाल कोटद्वार चिकित्सालय में चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। वन विभाग को इसकी सूचना दे दी है।
टिहरी में गुलदार का आतंक, महिला पर किया हमला
पौड़ी के बाद अब नई टिहरी में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत है। बताया जा रहा है कि प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव में एक महिला पर हमला किया है। साथ ही एक कुत्ते को अपना शिकार बना लिया है। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मामला प्रताप नगर ब्लॉक के आबकी गांव का है। यहां बीती रात गुलदार ने 62 वर्षीय चंद्रमा देवी पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि महिला के चेहरे पर गुलदार ने हमला किया है। ग्रामीणों ने आनन-फानन में महिला को रात में ही अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट रेफर कर दिया गया था। वहीं बताया जा रहा है कि गुलदार ने सिर्फ महिला पर ही हमला नहीं किया है। बल्कि एक कुत्ते को भी अपना शिकार बनाया है। गांव में गुलदार के आतंक से ग्रामीण दहशत में है। ग्रामीणों मे वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है। वहीं बताया जा रहा है कि विभाग ने गांव में कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। साथ ही ग्रामीणों को जंगल में अकेले न जाने की सलाह दी है।

More in पौड़ी गढ़वाल

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING