Connect with us

राजनीति

बागेश्वर उपचुनाव : भाजपा की पार्वती ने कांग्रेस के वसंत को 2810 वोटो से हराया

बागेश्वर उपचुनाव : भाजपा की पार्वती ने कांग्रेस के वसंत को 2810 वोटो से हराया
सीएन, बागेश्वर।
विधानसभा सीट बागेश्वर उपचुनाव का परिणाम आ चुका है, बागेश्वर विधानसभा सीट से उपचुनाव में भाजपा की प्रत्याशी पार्वती दास ने कांग्रेस के प्रत्याशी वसंत कुमार को 2810 वोटो से हराकर उपचुनाव में विजय प्राप्त की, जीत के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके पति स्वर्गीय चंदन रामदास के द्वारा बागेश्वर क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों और राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रदेश में किया जा रहे चहुमुखी विकास से जनता प्रभावित है। साथ ही आज उनकी जीत ने प्रमाणित किया है कि बागेश्वर की जनता भाजपा पर पूरी तरह से विश्वास करती हैए साथ ही उन्होंने अपनी जीत का श्रेय प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और भाजपा संगठन की मुखिया महेंद्र भट्ट और अन्य नेताओं को दिया है।
त्रिपुरा की सीट पर बीजेपी ने मारी बाजी
त्रिपुरा की धनपुर और बॉक्सनगर विधानसभा सीटों हुए उपचुनाव में बीजेपी ने जीत दर्ज की। बॉक्सनगर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी तफ्फजल हुसैन ने जीत दर्ज की तो वहीं सीपीएम के मिजान हुसैन को हार का सामना करना पड़ा। यहां बीजेपी उम्मीदवार को 34146 वोट मिले हैं, जबकि सीपीएम प्रत्याशी को 4 हजार से भी कम वोट प्राप्त हुआ। राज्य की धनपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के बिंदु देबनाथ की जीतीण् उन्होंने सीपीआईएम के उम्मीदवार कौशिक चंदा को हराया। यहां बीजेपी प्रत्याशी बिंदु देबनाथ को कुल 30017 वोट मिले। वहीं सीपीआईएम उम्मीदवार को 11146 वोट प्राप्त हुए।

More in राजनीति

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING