Connect with us

जन मुद्दे

आज का राशिफलः कैसा रहेगा आपका दिन

मेष-व्‍यवसायिक दृष्‍टिकोण से कुछ नुकसान हो सकता है। कोर्ट-कचहरी में हार हो सकती है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य आपका भी अच्‍छा नहीं दिख रहा है। प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। कुल मिलाकर एक मध्‍यम समय का निर्माण हो रहा है। शनिदेव की अराधना करें और नीली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिख रहा है। प्रेम, संतान की स्थिति बेहतर है। व्‍यवसायिक नुकसान हो सकता है। यात्रा में कष्‍ट संभव है। मानहानि का डर है। शनिदेव की अराधना करते रहें।

मिथुन-किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍मय है। व्‍यवसायिक दृष्‍ट‍िकोण से लगभग मध्‍यम समय है। शनिदेव की अराधना करें। नीली वस्‍तु पास रखें।

कर्क-जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। स्‍वयं का भी स्‍वास्‍थ्‍य बहुत अच्‍छा नहीं दिख रहा है। उदर रोग से परेशान हो सकते हैं। प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। एक मध्‍यम समय का निर्माण हो रहा है। बहुत ही बचकर पार करें। भगवान भोलेनाथ की अराधना करें। उनका जलाभिषेक करें। नीली वस्‍तु का दान करें।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद नैनीताल के विभिन्न थाना व चौकियों में तैनात दरोगाओं का भारी संख्या में तबादला

सिंह-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। पैरों में चोट लग सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। संतान और प्रेम की स्थिति भी मध्‍यम है। एक मध्‍यम समय का निर्माण हो रहा है। नीली वस्‍तु का दान करें।

कन्‍या-बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। विद्यार्थी असमंजस की स्थिति में रहेंगे। मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य गड़बड़ रहेगा। प्रेम, संतान, व्‍यापार सब कुछ मध्‍यम दिख रहा है। शनिदेव की शरण में बने रहें। उनकी अराधना करते रहें। नीली वस्‍तु पास रखें।

यह भी पढ़ें 👉  बालिकाओं द्वारा असुरक्षित स्थानों के चिन्हीकरण विषय में कार्यशाला आयोजित

तुला-घरेलू सुख बाधित रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक चलता रहेगा। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृश्‍चिक-घोर पराक्रमी बने रहेंगे। आपके द्वारा किया गया पराक्रम आपको सफलता की ओर ले जाएगा। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। नाक, कान, गला की परेशानी भी हो सकती है। प्रेम, संतान मध्‍यम है। एक मध्‍यम समय का निर्माण हो रहा है। नीली वस्‍तु का दान करें।

धनु-स्थिति अच्‍छी नहीं है। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। धनहानि का भी संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान, व्‍यापार तीनों मध्‍यम दिख रहा है। बहुत बचकर पार करें। जुआ, सट्टा, लॉटरी से बचें। नीली वस्‍तु का दान करें।

मकर-स्‍वास्‍थ्‍य में उतार चढ़ाव बना रहेगा। सकारात्‍मक और नकारात्‍मक के बीच फंसे रहेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक है। व्‍यापार भी आपका सही चलता रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के करन महाजन को उनके श्रेष्ठ कार्यों के लिए किया गया सम्मानित

कुंभ-सिरदर्द, नेत्रपीड़ा, कर्ज की स्थिति, मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति सुधर चुकी है। व्‍यापार भी आपका अच्‍छा दिख रहा है। नीली वस्‍तु पास रखें।

मीन-आय में अचानक कुछ बढ़ोत्‍तरी हो सकती है लेकिन आय के मार्ग पर ध्‍यान रखिएगा। मन उत्‍साहित नहीं रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। मानसिक स्थिति नकारात्‍मक बनी रहेगी। नीली वस्‍तु का दान करें। भगवान भोलेनाथ की अराधना करते रहें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in जन मुद्दे

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING