Connect with us

दुर्घटना

उत्तराखंड : बदरीनाथ एनएच पर कार खाई में गिरी, दो महिलाओं की मौत

उत्तराखंड : बदरीनाथ एनएच पर कार खाई में गिरी, दो महिलाओं की मौत
सीएन, रुद्रप्रयाग।
उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। मंगलवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। बताया जा रहा है कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खांकरा और सिरोबगड़ के बीच एक कार खाई में गिर गई है। हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि चालक बेहोश हो गया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खांकरा और सिरोबगड़ के बीच हुआ है। यहां एक कार खाई में गिरने से 2 महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि चालक बेहोश हो गया है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेसक्यू कर शवों को बाहर निकाला है। जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि मृतक की महिला की पहचान मीनाक्षी उम्र 45 साल और कमला देवी उम्र 60 साल के रूप में हुई है। कमला सेवानिवृत प्रधानाचार्य थी। वहीं चालक की हालत नाजुक बनी हुई है।
हैंड ब्रेक न लगे होने व ढाल पर गाड़ी खड़े होने की वजह से हुआ हादसा
बताया जाता है कि यह घटना रुद्रप्रयाग जनपद के खांकरा क्षेत्र में हुई एसडीआरएफ सूत्रों के अनुसार आल्टो यूके-13-6341 में तीन लोग सवार थे जो देहरादून की तरफ आ रहे थे। खांकरा में वाहन चालक महेंद्र सिंह रावत लघुशंका हेतु बाहर निकला व हैंड ब्रेक लगाना भूल गया। हैंड ब्रेक न लगे होने व ढाल पर गाड़ी खड़े होने की वजह से वाहन अनियन्त्रित होकर लगभग 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान चालक चालक बेहोश हो गया।

More in दुर्घटना

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING