Connect with us

धर्मक्षेत्र

आज का राशिफल 2 जुलाई 2023 : तुला राशि के जातक अपने काम से संतुष्ट दिखाई

आज का राशिफल 2 जुलाई 2023 : तुला राशि के जातक अपने काम से संतुष्ट दिखाई देंगे
मेष राशि

यदि आप सरकारी नौकरी करते हैं तो आज के दिन आपकी अपने उच्च अधिकारीयों या राजनीति के क्षेत्र में कार्यरत लोगों के साथ बहस हो सकती हैं जो आपके करियर के लिए सही नही रहेगी। ऐसे में किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से स्वयं को दूर रखेंगे तो उचित रहेगा।
वृषभ राशि
सरकारी नौकरी कर रहे लोगों का अपने काम के प्रति समर्पण और बढ़ेगा तथा समाज के प्रति उनमें दया का भाव जागृत होगा। उनका पूरा ध्यान दूसरों की भलाई करने में बीतेगा।
मिथुन राशि
स्कूल में पढ़ रहे छात्र आज के दिन अपनी कला को निखारने में ध्यान लगायेंगे जैसे कि कुछ नृत्य में रुचि लेंगे तो कुछ चित्रकारी में। आगे चलकर यह उनके काम भी आएगा।
कर्क राशि
उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र किसी के बहकावे में ना आयें व किसी के ऊपर जल्दी भरोसा भी ना करे। आज के दिन आपको कई बहकाने वाले ऑफर आ सकते हैं जो आगे चलकर बुरे परिणाम देंगे। इसलिये स्वयं को सचेत रखे।
सिंह राशि
आज के दिन आपका ज्यादातर समय अपने परिवारवालों के साथ ही व्यतीत होगा। आप सभी एक-दूसरे से अपने सुख-दुःख साँझा करेंगे जिससे आपसी रिश्तों में मजबूती आएगी।
कन्या राशि
अविवाहित लोगों का मन आज के दिन कई लोगों की ओर आकर्षित होगा और शायद वे किसी को अपना दिल भी दे बैठे। ऐसे में किसी भी चीज़ की जल्दबाजी न करें व मन को शांत रखे।
तुला राशि
प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग अपने काम से संतुष्ट दिखाई देंगे तथा वे अपने अंदर एक नयी स्फूर्ति पाएंगे जो उन्हें काम करने की प्रेरणा देगी।
वृश्चिक राशि
यदि आप किसी समस्या का सामना कर रहे हैं तो वह आज के दिन अपने परिवार के साथ अवश्य साँझा करें जिससे उसका समाधान निकलेगा। घर में कोई धार्मिक आयोजन होने की भी संभावना हैं जिससे घर का वातावरण आध्यात्मिक रहेगा।
धनु राशि
सरकारी अधिकारियों की आज के दिन अपने सहकर्मियों के साथ तीखी नोकझोंक होने की संभावना हैं जिससे उन्हें बचना चाहिए। आज आपका स्वभाव अपेक्षाकृत थोड़ा चिढ़चिढ़ा रहेगा।
मकर राशि
यदि आप व्यापार करते हैं तो आज के दिन आपको धन संबंधी बड़ा लाभ मिल सकता हैं जिससे परिवार की आर्थिक स्थिति बदल सकती हैं। घर पर रिश्तेदारों का भी आना-जाना लगा रहेगा।
कुंभ राशि
जिनका विवाह हो चुका हैं वे किसी ओर के प्रति आकर्षित हो सकते हैं जिससे रिश्तों में खटास उत्पन्न हो सकती है। इसलिये स्वयं पर नियंत्रण रखे व किसी भी प्रकार की अनहोनी से दूर रहें।
मीन राशि
मानसिक रूप से आप एकदम स्वस्थ रहेंगे व नए-नए विचारों का आपके अंदर समावेश होगा। चारो ओर सकारात्मकता का माहौल छाया रहेगा तथा आप भी वैसा ही सोचेंगे।

More in धर्मक्षेत्र

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING