Connect with us

नैनीताल

ज्योलीकोट डोलमार के होटल रिवर व्यू में शराब परोसते व जुआ खेलते 21 बाहरी युवक व 12 युवतियां पकड़ी, चार लाख रूपये बरामद

सीएन, नैनीताल। सायंकालीन पुलिस को गोपनीय रूप से सूचना प्राप्त हुई कि ज्योलीकोट डोलमार के पास होटल रिवर व्यू में एक साथ अबैध रुप से कसीनो व जुआ खेला जा रहा है तथा शराब परोसी जा रही है। सूचना से प्रहलाद नारायाण मीणा, एसएसपी नैनीताल को अवगत कराते हुए उनके आदेशानुसार डा. जगदीश चन्द्र, पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल के दिशा-निर्देशन व श्री नितिन लोहनी क्षेत्राधिकारी आँपरेशन नैनीताल के नेतृत्व में थानाध्यक्ष तल्लीताल श्री रोहतास सिंह सागर व प्रभारी चौकी ज्योलीकोट श्री नरेन्द्र कुमार व एस.ओ.जी. टीम प्रभारी नैनीताल श्री राजवीर सिंह नेगी के साथ संयुक्त रूप से होटल रिवर व्यू में छापामारी की गयी तो होटल के एक पारदर्शी हाँल में अवैध रूप से कसीनो व जुआँ खेला जा रहा था और जिन्हे होटल कर्मियों व बार बालाओ द्वारा अवैध रुप से शराब परोसी जा रही थी। इस बारे में जब होटल कर्मियों से होटल में अवैध रूप से कसीनो/जुआ खिलाने व शराब पिलाने का लाईसेंस माँगा गया तो देने में असमर्थ रहे।। नैनीताल पुलिस की औचक छापामारी के दौरान अवैध रूप से जुआ/कसीनो खेल रहे लोगो द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिन्हे पुलिस द्वारा पकड लिया गया। इस दौरान एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। जिसकी खोजबीन जारी है। दबोची गई बालाए दिल्ली. निवासी व युवक हरियाणा व उप्र के हैं।
परन्तु मौके पर मौजूद अवैध रूप से जुआ खेल रहे सभी 21 युवको व 12 बार बालाओ को उनके जुर्म धारा से अवगत कराते हुए थाना तल्लीताल लाया गया जहाँ सभी के विरुद्ध थाना तल्लीताल में मुकदमा अपराध सं- 52/2023, धारा – ¾ सार्वजनिक जुआ अधिनियम व धारा 60/68 आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। होटल में अवैध रूप से कसीनो व जुआ खिलाने एवं अवैध रूप से शराब परोसने के सम्बन्ध में होटल स्वामी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है। संपूर्ण घटनाक्रम का अनावरण आज श्री प्रहलाद नारायाण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से किया गया। पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु एसएसपी नैनीताल द्वारा पूरी टीम को नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है।

More in नैनीताल

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING