Connect with us

मनोरंजन

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर जताया अपना हक, कहा-सिर्फ राहुल की दादी ही नहीं

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर जताया अपना हक, कहा-सिर्फ राहुल की दादी ही नहीं
सीएन, नईदिल्ली।
बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल मंडी की सांसद कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद ने एक इंटरव्यू में राहुल गांधी और इंदिरा गांधी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे वे सुर्खियों में आ गई हैं। इंदिरा गांधी पर आधारित अपनी फिल्म इमरजेंसी के रिलीज से पहले उन्होंने पूर्व एक्स पर कहा वे सिर्फ राहुल गांधी की दादी नहीं, देश की प्रधानमंत्री थीं। इंदिरा गांधी बहुत लोकप्रिय थीं। कंगना ने कहा कि लोग सिर्फ मोदी जी को भगवान का अवतार नहीं मानते, इंदिरा गांधी के साथ भी ऐसा ही था, लोग उन्हें चंडी का अवतार मानते थे। कंगना ने यह भी कहा कि वह भी इंदिरा गांधी के जीवन से प्रेरणा लेती हैं। कंगना रनौत अक्सर राहुल गांधी और नेहरू.गांधी परिवार को लेकर तीखी टिप्पणियां करती हैं। इंटरव्यू में उन्होंने ना सिर्फ इंदिरा गांधी की आपातकाल को लेकर आलोचना की, बल्कि कई सकारात्मक बातें भी कहीं। कंगना ने कहा मैं इतनी संकुचित नहीं हूं। इंदिरा गांधी इस देश की 3 बार प्रधानमंत्री चुनी गईं। कुछ लोगों को लगता है कि वह राहुल गांधी की दादी थी मुझे ऐसा नहीं लगता है। राहुल गांधी की दादी कहना बहुत छोटी बात है, वे सारे देश की प्रधानमंत्री थी, वह हमारा इतिहास, हमारी बुजुर्ग हैं। आप जब पूरे देश के लिए समर्पित हैं पूरे देश के हो जाते हैं आप। उन पर हमारा भी उतना ही अधिकार है। सांसद ने पीएम मोदी की लोकप्रियता से इंदिरा गांधी की तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह मोदी जी को कुछ लोग भगवान का अवतार मानते हैं उसी तरह इंदिरा गांधी को भी माना जाता था। कंगना ने ये सारी बातें 28 अगस्त को टीबी चैनल आज.तक के इंटरव्यू में कहीं। कंगना रनोट आज गुरुवारए 29 अगस्त को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंची। दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष के आवास पर करीब आधे घंटे रहने के बाद कंगना वहां से निकल गईं। किसान आंदोलन पर बयान के बाद भाजपा के किसी बड़े नेता से कंगना की यह पहली मुलाकात थी। माना जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात के दौरान कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयान पर उन्हें सफाई दे सकती हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को ही भाजपा ने बयान जारी कर किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया था। भाजपा ने सोमवार को ही कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था, भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुश्री कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है। आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान को कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दल बड़ा मुद्दा बना रहे हैं। भाजपा द्वारा कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लेने के बावजूद विपक्षी दल इस मुद्दे को लगातार उठाकर भाजपा पर किसान विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि भाजपा ने सोमवार को ही बयान जारी कर अपनी सांसद के बयान से किनारा कर लिया था और आज अपने बयान पर सफाई देने के लिए कंगना रनौत जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंची हैं।

More in मनोरंजन

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING