Connect with us

उत्तराखण्ड

आज का राशिफल : 5 अप्रैल 2023 : सिंह राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं

मेष राशि- परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तनाव से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

वृष राशि- आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वाणी में कठोरता तो रहेगी, परन्तु वाणी का प्रस्ताव भी बढ़ेगा।

कर्क राशि- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार भी होगा। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि-खर्चों की अधिकता रहेगी। माता-पिता को कष्ट होगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। सुखद समाचार म‍िलेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार पितृ पक्ष अमावस्या पर साल का दूसरा सूर्य ग्रहण लगेगा, भारत में सूतक काल मान्य नहीं

सिंह राशि- नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। माता का साथ म‍िलेगा। संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार में मित्रों का सहयोग मिल सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मन परेशान हो सकता है।

कन्या राशि– सन्तान को कष्ट होगा। आत्मसंयत रहें। कार्यक्षेत्र में सौहार्द बनाये रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परन्तु परिवार से दूर हो सकते हैं। क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला राशि- वाहन सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। आत्मसंयत रहें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। आपसी मतभेद भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जखोल गांव को साहसिक पर्यटन, सूपी को कृषि पर्यटन और हर्षिल व गुंजी गांव को वाइब्रेंट विलेज के लिए किया जाएगा सम्मानित

धनु राशि– पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी से मनमुटाव से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य मिलेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। वृश्चिक राशि- व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मकर राशि- संतान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। अतिविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में युवा छायाकार स्व. अमित साह के छाया चित्रों की प्रदर्शनी का आयोजन

कुंभ राशि- व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से बचें। मन परेशान रहेगा। संयत रहें। लाभ में कमी आ सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। सुखद समाचार म‍िलेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन सम्भव है। धार्मि‍क यात्रा के योग हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। माता-पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है।

https://jantaserishta.com/national/todays-horoscope-5-april-2023-2195821
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING