Connect with us

राष्ट्रीय

आखिर केजरीवाल को देनी ही पड़ गई पहली बार इंसुलिन

सीएन, दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शराब नीति घोटाला से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजे गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आखिरकार तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा इंसुलिन की खुराक दे ही दी गई है। शुगर लेवल 217 पहुंचने पर इंसुलिन की कम खुराक दी गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर को नियंत्रित करने के लिए इंसुलिन की खुराक देने के मामले को लेकर चल रही हायतौबा के बीच सोमवार की देर शाम तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन की खुराक दी गई है। जेल प्रशासन के मुताबिक अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 217 पहुंच गया था, इसलिए उन्हें इंसुलिन की कम खुराक दी गई है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ने पर इंसुलिन देने की मांग वाली याचिका पर अदालत ने 22 अप्रैल को एम्स के डॉक्टरों का बोर्ड बनाने का आदेश दिया था। इसके बाद मंगलवार को तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि केजरीवाल को सोमवार की शाम इंसुलिन की खुराक दी गई है। जेल अधिकारियों ने कहा है कि कम खुराक वाली इंसुलिन की केजरीवाल को दो यूनिट दी गई है, क्योंकि सोमवार की शाम उनका शुगर लेवल 217 हो गया था। एम्स की टीम ने कहा था कि शुगर लेवल 200 पार होने पर अरविंद केजरीवाल को कम खुराक वाली इंसुलिन दी जा सकती है।

https://www.khojinews.co.in/category/police/amidst-the-allegations-and-counter-allegations-kejriwal-finally-had-to-give-insulin-for-the-first-time-1309198

More in राष्ट्रीय

Trending News

Follow Facebook Page

About

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित सदुपयोग सुनिश्चित करना भी चुनौती बन रहा है। ‘फेक न्यूज’ को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास भी हो रहे हैं। कंटेंट और फोटो-वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में सेंध लगा रहे हैं। चंद्रेक न्यूज़ इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो वर्ष पूर्व उतरा है कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं।समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें, इसके लिए आपका प्रोत्साहन हमें और शक्ति प्रदान करेगा।

संपादक

Chandrek Bisht (Editor - Chandrek News)

संपादक: चन्द्रेक बिष्ट
बिष्ट कालोनी भूमियाधार, नैनीताल
फोन: +91 98378 06750
फोन: +91 97600 84374
ईमेल: [email protected]

BREAKING